श्रीकांत त्यागी के साथ खड़ी होगी सपा? मामले की जांच के लिए बनाई 9 सदस्यीय कमेटी

Share this post

सपा ने पार्टी स्तर पर मामले की जांच के लिए नौ सदस्यीय एक कमेटी का गठन किया है। कमेटी के सदस्य 2 सितंबर को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी से मिलकर पूरा मामला जानेंगे और फिर सपा मुख्यालय को रिपोर्ट देंगे।
नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली-गलौज कर चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी प्रकरण में समाजवादी पार्टी (सपा) भी मैदान में उतर गई है। सपा ने पार्टी स्तर पर मामले की जांच के लिए नौ सदस्यीय एक कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी के सदस्य आगामी 2 सितंबर को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी से मिलकर पूरा मामला जानेंगे और फिर सपा के नेता और मुख्यालय को अपनी रिपोर्ट देंगे।
जानकारी के अनुसार, सपा की इस नौ सदस्यीय कमेटी में शाहिद मंजूर, नारद राय, प्रमोद त्यागी, इंदर प्रधान, सुनील चौधरी, भूषण त्यागी, सेवाराम त्यागी, श्रवण कुमार त्यागी और दीपक त्यागी शामिल हैं। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की ओर से मंगलवार को जारी एक पत्र में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा का प्रतिनिधिमंडल दिनांक 2 सितंबर 2022 को गौतमबुद्ध नगर जाएगा। यह प्रतिनिधिमंडल अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को दिनांक 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न और शोषण की सही जानकारी लेने के साथ ही पीड़ित परिवार से मिलेगा और रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को सौंपेगा।
गौरतलब है कि, नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को सुबह मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से वह जेल में बंद है। बता दें कि, श्रीकांत त्यागी कथित तौर पर खुद को भाजपा नेता बताकर लोगों पर रौब झाड़ता था, लेकिन महिला के साथ बदसलूकी के मामले में श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उससे पल्ला झाड़ लिया था। स्थानीय भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा ने त्यागी के भाजपा सदस्य होने से इनकार किया था।
इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, जिनमें से एक में त्यागी महिला के खिलाफ कथित तौर पर गंदी-गंदी गालियां देने के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते और हाथापाई करते दिख रहा था। त्यागी ने महिला के पति के लिए भी कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की थी।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live