बच्चा चोरी में भाजपा पार्षद और पति सलाखों के पीछे, इस वजह से मासूम को खरीदा

Share this post

मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से चोरी बच्चा भाजपा पार्षद के घर से बरामद होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पार्षद के साथ ही उनके पति को जेल भेज दिया है। बच्चा खरीदने का कारण भी सामने आया है। मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से चोरी बच्चे को रविवार देर रात मथुरा पुलिस ने फिरोजाबाद नगर निगम की भाजपा महिला पार्षद और उसके पति के पास से बरामद कर लिया। दंपति को रात में ही मथुरा पुलिस ले गई और सोमवार को कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया। दंपति के कोई लड़का नहीं था और बेटे की चाहत में ही चोरी के बच्चे को उन्होंने खरीद लिया और सलाखों के पीछे पहुंच गए।
फिरोजाबाद के नगर निगम की भाजपा महिला पार्षद विनीता अग्रवाल और उनके पति भाजपा नेता कृष्ण मुरारी अग्रवाल को मथुरा से चोरी हुए बच्चे के साथ उनके थाना दक्षिण स्थित आवास से रविवार देर रात हिरासत में लिया था। थाना दक्षिण पुलिस को सूचना देने के बाद मथुरा पुलिस पार्षद और उसके पति को मथुरा लेकर चली गई थी। सोमवार को कार्रवाई के बाद जैसे ही दंपति को जेल भेजा तो उनके जानने वाले और परिजनों में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने बताया कि दंपति के पास में एक बेटी है। उन्हें एक बेटे की चाहत थी। इसके चलते ही उन्होंने इस बच्चे को मथुरा के दंपति से खरीदा था। उन्हें नहीं पता था कि जिस बच्चे को वे खरीद रहे हैं वह चोरी का है और बेटे की चाहत उनको सलाखों के पीछे तक ले जाएगी। भाजपा महिला पार्षद और उसके पति को मथुरा पुलिस द्वारा जब बच्चा चोरी के मामले में ले जाने की तैयारी की तो विरोध हो गया। आसपास के लोगों ने भी हस्तक्षेप किया लेकिन पुलिस के आगे किसी की नहीं चली और फिर दंपति पुलिस के साथ चला गया।
महिला पार्षद और उसके पति को उनके पास कोई लड़का नहीं होने से चिंता सताती रहती थी। एक आठ साल की बच्ची इनके पास पहले से है। लड़का आने के बाद परिवार में खुशी का आलम था। कुछ रिश्तेदार भी बच्चे को देखकर जा चुके थे। रविवार की रात को मथुरा पुलिस की कार्रवाई के दौरान पार्षद के आवास वाली बूरे वाली गली में क्या हुआ इसे लेकर आसपास के लोग चुप्पी साधे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस आई थी लेकिन फिर क्या हुआ ये नहीं पता। भाजपा पार्षद के पति भाजपा नेता कृष्ण मुरारी अग्रवाल अक्सर निगम में सुर्खियों में रहते हैं। ठेकेदारों द्वारा गुणवत्ताहीन काम की शिकायतों, अधिकारियों से समस्याओं को लेकर तीखे तेवरों के साथ पत्नी की जगह पार्षद पति ही कार्रवाई में हिस्सा लेते थे।

Report- Akanksha Dixit.

Akanksha Dixit
Author: Akanksha Dixit

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live