मंत्री पद छीनो, पार्टी से निकालो… पार्थ चटर्जी को लेकर TMC महासचिव कुणाल घोष ने खोला मोर्चा, पार्टी में मतभेद

Share this post

पार्थ चटर्जी को लेकर टीएमसी में गहरे मतभेद हो गए हैं। एक तरफ ममता बनर्जी की ओर से अब तक पार्थ पर कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है तो वहीं पार्टी के महासचिव कुणाल घोष ने ट्वीट कर ऐक्शन की मांग की है।
पार्थ चटर्जी को लेकर टीएमसी में गहरे मतभेद हो गए हैं। एक तरफ ममता बनर्जी की ओर से अब तक पार्थ पर कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है तो वहीं पार्टी के महासचिव कुणाल घोष ने ट्वीट कर ऐक्शन की मांग की है। कुणाल घोष ने कहा, ‘पार्थ चटर्जी को मंत्री पद और पार्टी के सभी पदों से तत्काल हटा देना चाहिए। उन्हें निष्कासित करना चाहिए। यदि मेरा यह बयान गलत है तो पार्टी के पास हर अधिकार है कि मुझे सभी पदों से हटा दिया जाए।’ इससे पहले भी गिरफ्तारी के बाद रविवार को कुणाल घोष ने कहा था कि इस मामले के चलते पार्टी की छवि खराब होगी।
कुणाल घोष ने रविवार को भी ट्वीट किया था, ‘यह मायने नहीं रखता कि कौन सा नेता है और किस पद पर है। यदि कानून की नजर में गलत पाया जाता है तो फिर पार्टी और सरकार की ओर से उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस गिरफ्तारी ने विपक्ष को मुद्दा दिया है। यदि यह जांच लंबी चली तो ऐसा ही जारी रहेगा। हम मांग करते हैं कि जल्दी और समयबद्ध जांच हो जाए।’ पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से ही टीएमसी बैकफुट पर नजर आ रही है। ममता बनर्जी या फिर किसी भी नेता ने पार्थ का बचाव नहीं किया है, लेकिन पार्टी के पदों या फिर मंत्री पद से हटाया भी नहीं गया है। कहा यह भी जा रहा है कि पार्थ को लेकर टीएमसी में आपसी मतभेद भी हैं। बता दें कि आज बंगाल कैबिनेट की बैठक होने वाली है। ऐसे में इस बात के भी कयास लग रहे हैं कि बैठक के दौरान पार्थ चटर्जी को कैबिनेट से हटाने का फैसला लिया जा सकता है। बता दें कि ममता बनर्जी ने भी बुधवार को कहा था कि मैं किसी एजेंसी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन उनका इस्तेमाल किसी राजनीतिक दल को बदनाम करने के लिए नहीं होना चाहिए। पार्थ चटर्जी का नाम लिए बिना ही उन्होंने कहा था कि जो काम करता है, उससे ही गलती होती है। यदि किसी ने गलती की है तो उसे सजा मिलनी चाहिए, लेकिन किसी के खिलाफ मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live