जुबानी जंग तेज ओम प्रकाश राजभर बोले- अखिलेश यादव अपनी भाभी और चाचा को संभाल नहीं पाए, मुझे क्या संभालेंगे

Share this post

समाजवादी पार्टी के साथ ‘तलाक’ के बाद अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जुबानी जंग तेज कर दी है। जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी भाभी और चाचा को संभाल नहीं पाए। ऐसे में वो मुझे क्या संभालेंगे।
दूसरे गठबंधन में जाने से संबंधित सवाल पूछे जाने पर राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से बात हो रही है। हालांकि अंतिम फैसला विधायकों संग बैठक के बाद लेंगे। सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर रविवार को युवा मोर्चा की समीक्षा बैठक करने के लिए जौनपुर पहुंचे।
मीडिया से बात करते हुए सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। निषाद पार्टी के संजय निषाद और आजम खां पर तंज कसा तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा की। आपने सपा से गठबंधन क्यों किया था, इसपर सुभासपा प्रमुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि आदमी जब कभी जानबूझकर जहर खा लेता है। ओमप्रकाश और क्या-क्या बोले वो नीचे की स्लाइड्स में देखें। सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने तलाक दे दिया है और मैंने कबूल कर लिया है। अब बसपा से बात हो रही है। हालांकि पार्टी की बैठक होगी। हमारे विधायक जो फैसला लेंगे वही हम करेंगे। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में टिकट देने में भी पक्षपात करते थे। सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग लोगों को टिकट दिया करते थे। वे अपने चाचा शिवपाल, भाभी अपर्णा यादव और परिवार तक को नहीं संभाल पाए। अखिलेश अगर अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो हमें कहां से संभालेंगे। ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव अपने सामने किसी की नहीं सुनते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की राजनीति में एसी की हवा खराब हो गई है। नेता इससे बाहर निकलना नहीं चाह रहे हैं। मीडिया से बातचीच में ओपी राजभर में मायावती और अमित शाह की तारीफ भी की। कहा कि अमित शाह और मायावती भी एसी में भले रहते हैं, लेकिन वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हैं। उनकी सुनते हैं। जो सपा में नहीं दिखी। बताया कि बसपा के साथ जाने का फैसला अभी नहीं लिया है। वक्त आने पर देखा जाएगा।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की तरफ से एनडीए में आने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने तीखा व्यंग कसा। कहा कि संजय निषाद भारतीय जनता पार्टी के मालिक नहीं है। भाजपा में केवल अमित शाह और नरेंद्र मोदी ही मालिक हैं। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आजम खां बड़े नेता हैं। वे मुस्लिमों के ठेकेदार बनते थे। लेकिन मुस्लिमों के हितों का ध्यान नहीं दिया। उन्हें मुझसे सीखना चाहिए। मैं जी हुजूरी, मालिस और पॉलिस वाली राजनीति नहीं करता। अंत में उन्होंने कहा कि प्राथमिक विद्यालयों में कंम्यूटर की शिक्षा देनी चाहिए। आज भी 50 से 55 प्रतिशत लोग अशिक्षित हैं। 60 प्रतिशत लोगों के घर आज भी शिक्षा, स्वास्थ्य और सम्मान नहीं पहुंच पाया है। लेकिन, वे लोग पांच किलो राशन से ही संतुष्ट हैं।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live