निवर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को PM मोदी ने किया अनदेखा? भाजपा बोली- झूठ फैला रही AAP

Share this post

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया था और दावा किया था कि विदाई समारोह के दौरान पीएम मोदी ने निवर्तमान राष्ट्रपति कोविंद को अनदेखा किया। भाजपा ने इसको लेकर जवाब दिया है। निवर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के विदाई समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर दावा यह किया गया कि जब समारोह के अंतिम चरण में रामनाथ कोविंद सबका अभिवादन कर रहे थे तब पीएम मोदी ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया। हालांकि यह वीडियो बहुत छोटा है। इसे इस तरह से कट किया गया है कि दावा सही लगता है लेकिन पूरा वीडियो देखने या फिर तस्वीरों पर गौर करने पर सच्चाई सामने आ जाती है। यह वीडियो आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया था।
भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने संजय सिंह के इस क्लिप को लेकर हमला बोला। मालवीय ने अभिवादन का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जिनके (केजरीवाल से लेकर सिसोदिया तक) झूठ हर रोज पकड़े जाते हों, और अपमान सहना आदत हो, उन्हें लोगों का सम्मान कैसे किया जाता है, क्या पता? संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ऐसा अपमान, Very Sorry Sir. ये लोग ऐसे ही हैं, आपका कार्यकाल खत्म अब आपकी तरफ देखेंगे भी नहीं।’ बता दें कि यह वीडियो केवल 14 सेकंड का था। बता दें कि पूरा वीडियो देखने पर पता चलता है कि रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने एक दूसरे के आगे हाथ जोड़े। इसके बाद कोविंद आगे पीयूष गोयल की तरफ बढ़ गए। हालांकि कैमरे के ऐंगल से ऐसे लगता है कि निवर्तमान राष्ट्रपति पीएम मोदी के सामने हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं लेकिन वह उनकी तरफ नहीं देख रहे हैं।
केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच अकसर तनातनी देखने को मिलती है। अब दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम में पीएम मोदी के पोस्टर लगाने को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई है। वहीं अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर के कार्यक्रम में हिंसा लेने की इजाजत न मिलने पर भी लेफ्टिनेंट गवर्नर पर पार्टी ने निशाना साधा था।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live