साक्षी महाराज का विवादित पोस्ट: लिखा- चार धाम और 12 ज्योर्तिलिंग, फिर भी मजार पर क्यों जाते हैं?

Share this post

उत्तर प्रदेश के उन्नाव सासंद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से सीधे तौर पर हिंदुओं से सवाल किया है। उन्होंने  पूछा है कि जब हिंदुओं के करोड़ों देवी देवताओं के मंदिर और देवालय हैं, तो फिर मजार पर क्यों जाते हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने गुरुवार को एक बार फिर फेसबुक पर विवादित पोस्ट किया है। उन्होंने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। साक्षी महाराज ने पूछा कि जिस राष्ट्र में चार धाम 12 ज्योर्तिलिंग 52 शक्तिपीठ सात पुरी 108 सिद्धपीठ अनेकों दिव्य मंदिर है, फिर भी हिंदुओं को मजार क्यों जाना पड़ता है। बता दें कि पोस्ट में उन्होंने अनेकों दिव्य मंदिरों का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि इतने सारे धार्मिक स्थल होने के बाद भी हिंदुओं को मजार जाना पड़ता है। आगे उन्होंने सवाल पूछने के लिहाज से क्यों और प्रश्रवाचक चिन्ह बनाया है। इस पोस्ट के बाद से ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई। उनकी इस पोस्ट को शाम 5ः30 बजे तक 34 लोगों ने शेयर किया। इसके अलावा 99 लोगों ने इस पर अपने कमेंट भी किए और  882 लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया।
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी महाराज ने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान फैली हिंसा के बाद अखिलेश यादव, राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था, ध्यान से देखिए इन व्यक्ति विशेष लोगों को। यह तो शुक्र मनाओ राष्ट्रवादियों कि देश में मोदी अमित शाह और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी का शासन है। अगर यह ना होते, तो कल क्या होता अगर अखिलेश मियां, राहुल मियां, ममता मियां होते तो क्या होता ?
भाजपा सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि अचानक आई भीड़ से बचने के लिए हिंदू घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों की एक पेटी और ओरिजिनल तीर कमान रखें। किसी भी घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी। पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी और जांच चलती रहेगी।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live