असदुद्दीन ओवैसी के दखल पर प्रयागराज में बच गई AIMIM, पदाधिकारियों ने इस्‍तीफे लिए वापस 

Share this post

असदुद्दीन ओवैसी के दखल के बाद प्रयागराज में एआईएमआईएम के जिला और महानगर पदाधिकारियों ने इस्‍तीफे वापस ले लिए हैं। पूरे दिन मान मनौवल का दौर चलता रहा। पार्टी जिलाध्यक्ष शाह आलम फरार हैं। एआईएमआईएम की जिला और महानगर कमेटी के सामूहिक इस्तीफा देने का मामला अंतत: सुलझ गया। पार्टी मुखिया सांसद असदउद्दीन ओवैसी, प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली और पूर्वांचल अध्यक्ष शेर अली के दखल के बाद पदाधिकारियों ने इस्तीफा वापस ले लिया। इससे पहले सामूहिक त्यागपत्र देने के बाद पूरे दिन मान मनौवल का दौर चला। पार्टी जिलाध्यक्ष शाह आलम फरार हैं।
ऐसे में सबसे पहले अधिवक्ता मुजीबुर्रहमान को कार्यवाहक जिलाध्यक्ष बनाया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने सबसे पहले उन्हें नाराज पदाधिकारियों को मनाने भेजा। इसी बीच मामला ओवैसी तक पहुंच गया था। प्रदेश प्रवक्ता मो. फरहान ने फोन पर ओवैसी और प्रदेश अध्यक्ष से बात की। इसके बाद नाराज नेताओं से मिलने पहुंचे। दायराशाह अजमल स्थित कार्यालय में पदाधिकारियों, कार्यकताओं के बीच कई घंटे वार्ता चली। अंत में प्रदेश प्रवक्ता ने ऐलान किया कि सभी का इस्तीफा रद किया जाता है।
शाह आलम के लिए आवाज न उठाने से नाराजगी :अटाला बवाल के मामले में जिलाध्यक्ष शाह आलम पर केस दर्ज होने, फरार और इनाम घोषित होने के बावजूद पार्टी की ओर से कोई आवाज नहीं उठाई गई। इससे नाराज जिला और महानगर कमेटी ने सामूहिक इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live