उन्नाव के परिषदीय स्कूल में मासूम की पिटाई, ताबड़तोड़ थप्पड़ मारती दिखी टीचर, वीडियो हो रहा वायरल

Share this post

सरकारी स्कूल में फिर एक मासूम के साथ टीचर की हैवानियत का मामला सामने आया है। उन्नाव में पांच साल की बच्ची को पीटते एक टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो उन्नाव के परिषद स्कूल का है। एक बार फिर मासूम की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उन्नाव के एक परिषदीय स्कूल का है। वीडियो में एक बच्ची को शिक्षिका ताबड़तोड़ कई थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है। मामला का संज्ञान लेते हुए बीएसए ने कार्रवाई का आदेश दे दिया है। मामला असोहा ब्लॉक के परिषदीय स्कूल का है।
वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। इसमें पांच साल की छात्रा के होमवर्क नहीं करने पर शिक्षिका की ओर से बेरहमी से पिटाई की गई। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षिका ने बच्ची के बाल पकड़कर खींच और उसे कई तमाचे जड़ें। यही नहीं, बच्ची की पीठ पर घूंसे मारते हुए भी शिक्षिका दिखाई दे रही है।
बीएसए संजय तिवारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। यह हरकत अमानवीय है। शिक्षिका का वेतन रोका जाएगा। साथ ही मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। स्कूल में किसी बच्चे की पिटाई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी टीचरों की अमानवीय तस्वीरें सामने आई हैं।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live