मैनपुरी में दर्दनाक हादसा बाइक फिसलने से सड़क पर गिरे दो मासूम बेटों की मौत, माता-पिता गंभीर घायल

Share this post

मैनपुरी-घिरोर मार्ग पर मंगलवार की शाम बाइक फिसलने से हादसा हुआ था। इसमें दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सैफई मेडिकल कॉलेज में दोनों ने दम तोड़ दिया। 
मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र में बाइक फिसलने से सड़क पर गिरकर घायल हुए दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता की हालत गंभीर है। दोनों का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। यह दर्दनाक हादसा मैनपुरी-घिरोर मार्ग पर मंगलवार की शाम हुआ था
जानकारी के मुताबिक दन्नाहार क्षेत्र के गांव तिलोकपुर निवासी 30 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र जगदीश कुमार मंगलवार की सुबह पत्नी प्रीति (28 वर्ष) और दोनों बेटों अंशु (उम्र 9 वर्ष) व माहिर (उम्र 4 वर्ष) के साथ बाइक से किसी रिश्तेदारी में गया हुआ था। वहां से शाम करीब 6:30 घर पर वापस जा रहा था। घिरोर-मैनपुरी मार्ग पर नीली कोठी के पास अचानक रोहित की बाइक फिसल गई थी, जिससे पति-पत्नी और दोनों बच्चे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल मैनपुरी भेजा गया था। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दिया।
चारों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के लिए रेफर कर दिया गया था, जहां पर इलाज के दौरान बुधवार शाम 5:00 बजे अंशु की मौत हो गई। उसके बाद गुरुवार की सुबह 4:00 बजे माहिर ने भी दम तोड़ दिया। दोनों बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।  
हादसे में घायल माता-पिता की हालत गंभीर है। दोनों सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। मां की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर सैफई थाना पुलिस ने दोनों ही भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।  

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live