हिन्दू चुप नहीं बैठेगा, हुनमान बनने का समय आ गया, सुनिए उदयपुर कांड पर अयोध्या के महंत परमहंस आचार्य की चेतावनी

Share this post

अयोध्या के तपस्वी छावनी के उत्तराधिकारी महंत परमहंस आचार्य ने उदयपुर की घटना पर नाराजगी व्यक्त की है। उनका चेतवानी देते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।
उदयपुर राजस्थान की घटना पर तपस्वी छावनी के उत्तराधिकारी महंत परमहंस आचार्य ने गहरा रोष व्यक्त किया है। उन्होंने अपने आश्रम पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि कन्हैया लाल की हत्या में शामिल दोनों हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए।
इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने इस निर्मम हत्याकांड की घोर भर्त्सना करते हुए कहा कि वह उदयपुर की घटना से बहुत नाराज हैं। इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में एक हफ्ते के अंदर सुनवाई करके इनकी सजा मुकर्रर हो। यदि ऐसा नहीं होता है। तो मैं कानून अपने हाथ में लूंगा और इन दरिंदों को सौ गुना ज्यादा तड़पाकर दंड दूंगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को हनुमान बनने का समय आ गया।
उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 97 में प्रावधान है कि अगर परिवार के ऊपर हमला होता है तो आप कानून हाथ में ले सकते हैं। परमहंस आचार्य ने कहा कि जिस तरह से कन्हैया लाल टेलर की दो जेहादियों की ओर से निर्मम और नृशंस तरीके से गला काटकर हत्या की गई है इससे मैं बहुत आहत हूं। इन जेहादियों ने वीडियो जारी करके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सर कलम करने की धमकी भी दी है। अब हिन्दू समाज चुप नहीं बैठेगा।

Report- Akanksha Dixit.

uv24news
Author: uv24news

+43
°
C
+45°
+37°
Delhi (National Capital Territory of India)
Wednesday, 30
Thursday
+44° +35°
Friday
+42° +35°
Saturday
+43° +34°
Sunday
+43° +35°
Monday
+44° +36°
Tuesday
+45° +36°
See 7-Day Forecast

 

Radio Live